Monday 15 January 2018

विदेशी मुद्रा - कारखाने में कैलेंडर - इंडोनेशिया - tahun


विदेशी मुद्रा समाचार हमेशा एक अंधेरे अशुभ बादल कहीं क्षितिज पर अगर तुम सच में, वास्तव में इसे खोजने के लिए चाहते हैं वहाँ नहीं है वहाँ हम हो नौकरी बनाना आसान है, मैं हर बार अपने पोते को पैसा चाहता हूं, अब एक संतोषजनक अच्छी तरह से भुगतान करने वाला सार्थक नौकरी, अच्छी तरह से रगड़ें डॉलर अभी भी गिर रहा है। चुप लम्बे समय से प्रार्थना कर रहे हैं कि यह अपने खातों को उड़ाने से पहले ही चलेगा। कर्म एक अद्भुत बात है मेरा शॉर्ट्स लॉक होता है। बीमार शर्त यह है कि मैक्सिको में बनाई गई अपनी टोपी पहन कर आप अमेरिका पहले से ही महान हैं। हेहहहाहहाह ये इम ने स्ट्राइक राष्ट्रपति ट्रम्प का उद्घाटन अमरीकी राष्ट्रपति के रूप में किया, जिसमें अमेरिका को फिर से महान बनाने और नौकरियां बहाल करने का वादा किया गया। उद्घाटन भाषण आम तौर पर विवादित और लोकलुभावन प्रकृति के रूप में था क्योंकि ट्रम्प ने अपने अमेरिका प्रथम कार्यसूची के लिए धक्का दिया और कांग्रेस के साथ पुल बनाने का बहुत प्रयास किया। जहां तक ​​समग्र अर्थव्यवस्था का संबंध है, राजकोषीय नीति के आसपास के विकास की संभावना है। यदि आप जानना चाहते हैं कि ट्रम्प के व्यापार में पैर हैं, तो डॉलर-येन पर नज़र रखें। क्योंकि न्यू यॉर्क में बीके एसेट मैनेजमेंट में विदेशी मुद्रा विनिमय रणनीति के प्रबंध निदेशक बोरिस श्लॉसबर्ग के मुताबिक बांड और बीस 115 येन के लिए बैल और भालू के लिए एक प्रमुख युद्धक्षेत्र स्थल के पास विनिमय दर है। ब्राउन ब्रदर्स Harriman amp कं रणनीतिकार मार्क चांडलर पिछले हफ्तों ने कहा। कतर के ऊर्जा मंत्री मोहम्मद अल-सदा ने रविवार को कहा कि ड्रिलिंग रिग्स में वृद्धि के साथ ही, तेल बाजार में संतुलन तक पहुंचने की संभावना है क्योंकि उत्पादक सहमत उत्पादन में कटौती के लिए लागू होते हैं। quot मुझे लगता है कि बढ़ती मांग के साथ अंततः शेल तेल सभी के लिए कैटर किया जाएगा, अल सदा से संवाददाताओं से कहा। अल-सदा ने कहा कि मांग स्वस्थ है, पिछले वर्ष की वृद्धि के साथ की तुलना में उम्मीद की वृद्धि के साथ। सोमवार को अंतराल से 100 pips हासिल करने के साथ, पिछले सप्ताह यूएनयूएसडी का फायदा उठाना जारी रहा। हालांकि मुझे अभी भी लगता है कि 1.0650 हैंडल महत्वपूर्ण है, एक और स्तर जिसने मेरा ध्यान आकर्षित किया है, वह पिछले सप्ताह 1.0715 पर उच्च है। यह क्षेत्र जनवरी 2016 में कम और बाद में उसी साल नवंबर और दिसंबर में धुरी के रूप में पेश किया गया। जिस तरह से जोड़ी बाद में उच्च कटा हुआ है। मॉर्गन स्टेनली ने रविवार को लिखा कि राष्ट्रपति ट्रम्प ने अपनी चुनावी जीत के रोमांच को शासन के खतरों को लेकर रास्ता मिल सकता है। उन्होंने कहा कि क्वॉटेक्ज्यूशन जोखिमों से ट्रम्प नीतियों के लिए उनका इरादा प्रभाव पड़ना मुश्किल हो सकता है। अपने उद्घाटन से ताज़ा, ट्रम्प अब हर अध्यक्ष का सामना करने वाले कार्य का सामना करता है: मार्शल अपनी प्राथमिकताओं के लिए राजनीतिक समर्थन और बनाने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने अपने उद्घाटन के संबोधन में संयुक्त राज्य के लिए एक स्पष्ट दृष्टि रखी: कोट अमेरिकी खरीदें और अमेरिकी किराया। क्ॉट उन्होंने इसे quotaAmerica Firstquot कहते हैं अगले हफ्ते ट्रम्प प्रशासन अमेरिका और यू.के. के बीच एक व्यापार समझौते के लिए नींव बिछाने शुरू करेगा। यह ब्रिटेन के बाद छोड़ने के बाद प्रभावी होगा। मैक्सिकन राष्ट्रपति एनरिक पाना नीटो और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प इस महीने के अंत में व्यापार, आव्रजन और चर्चा करने के लिए मिलेंगे। मॉर्गन स्टेनली ने रविवार को लिखा, राष्ट्रपति ट्रम्प ने अपनी चुनावी जीत के रोमांच को शासन के खतरों को लेकर रास्ता मिल सकता है। विदेशी मुद्रा मंचों का कहना है कि, लेकिन बिना किसी व्यापारिक अनुशासन के बेकार है। पहले आपको गणितीय व्यापारिक किनारे की जरूरत है और फिर अनुशासन। आप अपने आप को सब कुछ अनुशासन कर सकते हैं ऐसा लगता है कि हम आज रात को कम से कम नीचे नहीं जा रहे हैं - 1.0720 एएम को पकड़ने की संभावना नहीं है, इस पर आप क्या कह रहे हैं: quot टीटीडीआई जीतने वाले समीकरणों में नहीं है एक बार एक समय मैं इस धागे का एक छोटा सा अनुयायी था और उसके कुछ कोर मै भी यही सोचता हूँ। कम से कम मैंने उच्च tfs पर कई सेटअप देखा है और जब मैं कम लोगों को जाता हूं, तो प्रवेश मूल रूप से एक्स क्रॉस भी होता है I मैं जोड़ सकता हूं कि किजन के नीचे टेनकन का क्रॉस है और क्लाउड में कीमत के साथ, मुझे आश्चर्य होगा कि अगर इसका मतलब दिशा बदलना है। क्या आप वहां मौजूद हैं. मेरी विनम्र राय में एसआर को पिवोट ईडब्ल्यू परिप्रेक्ष्य से देखा जाना चाहिए। प्रत्येक स्विंग कम या उच्च या बीच में एसआर है जब आप पिवटों की अवधारणा को समझते हैं मैंने अपनी मैन्युअल प्रक्रियाओं को स्वचालित किया और अब जीवन बहुत मज़ेदार है अनुशासन की तरह मानव कमजोरियों को नष्ट करना इस समस्या का मेरा समाधान स्वचालन है। अब मैं EURUSD ट्रेडिंग को लंबे समय से एक प्रस्तावित अंत विकर्ण लहर सी नारंगी के भीतर एक झिंजियांग ए-बी-सी लहर 4 पर दीर्घकालिक करता हूं। दरिद्र समुद्र में पाठ्यक्रम बनाए रखना (परस्पर विरोधी राय) कारण

No comments:

Post a Comment