Wednesday 10 January 2018

विदेशी मुद्रा - दलाल - बाल्टी दुकान


विदेशी मुद्रा बाल्टी की दुकानों की सूची (केवल मार्केट मैकर्स) मैं 17 जून को जीएमबीयूएसडी जल्दी से बढ़ रहा था जब मुझे एक्सएम द्वारा एक हिट बोली द्वारा मारा गया था बाजार में पीछे हटने के मामले में मुझे 1.5680 के लिए एक बिक्री रोक लगाई गई थी। उन्होंने इसका प्रयोग किया जब वे कहते हैं कि slippage हुआ और ऑटो बाजार के साथ सीधे रखा। द कॉम्पपेनी लाइन यह है कि एक प्रमुख समाचार घोषणा के दौरान व्यापार को निष्पादित किया गया था जिसमें जीबीपीयूएसडी में 96 पीप आंदोलन देखा गया था और कुछ गिरावट की उम्मीद की जा सकती है वे निश्चित रूप से यह नहीं कहते हैं कि यह बाजार दर में 96 पिप बढ़ोतरी थी, जो गिरावट नहीं थी जब भी कोई व्यापारी कुछ स्लीपेज को स्वीकार करेगा - मेरे व्यापार के मामले में। वे मानते हैं कि वे अपने मकसद पर लंबे समय से पहले बाजार निर्माता हैं। विदेशी मुद्रा में बकेट की दुकानें अप्रैल 2006 में शामिल हुई स्थिति: सदस्य 1,298 डाक मेरी बाक्केट की दुकानों पर एक बाक्स की दुकानें एक बाल्टी की दुकान दलाल सिर्फ एक गौरवशाली बुकमेकर है पुराने दिनों में एक बाल्टी की दुकान आपके स्थानीय शहर का स्टॉक ब्रोकर था। एक सट्टा सट्टेबाजी की दुकान से ज्यादा कुछ नहीं। सभी व्यापारी एक बाल्टी की दुकान में चलते थे और स्टॉक की कीमतों में उतार-चढ़ाव पर शर्त लगाते थे क्योंकि वे टिकर टेप पर मुद्रित होते थे। यह दलाल (बाल्टी की दुकान) के लिए बहुत लाभदायक था, भले ही वे वैध तरीके से खेला, टेप पर उतार-चढ़ाव एक महान लाभ बनाया। अधिकांश व्यापारियों ने केवल एक बिंदु के मार्जिन पर सट्टेबाजी की थी, और यह एक व्यापारियों की स्थिति को पोंछने के लिए कीमतों में ज्यादा से ज्यादा कदम नहीं उठाया। यदि आप एक छोटे व्यापारी थे, तो आपको बाल्टी की दुकानों की शर्तों को स्वीकार करने के लिए कोई विकल्प नहीं था। आपको न्यूयॉर्क, शिकागो या बोस्टन स्टॉक एक्सचेंजों में जाने और व्यापार करने के लिए बहुत सारे पैसे की ज़रूरत थी जो कि केवल विकल्प थे इसका आज अलग नहीं है आज विदेशी मुद्रा बाल्टी की दुकानें उन विदेशी मुद्रा दलालों हैं जो आप अपने खुद के घर के आराम से इंटरनेट पर काम कर रहे हैं। वे आपको एक मुफ्त ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म प्रदान करते हैं, एक खाता जो कि आप 250 से कम और 4001 लीवरेज के साथ शुरू कर सकते हैं, और वे आपके लिए तोड़ने की प्रतीक्षा करते हैं यह लंबे समय तक नहीं लेता है, आमतौर पर एक महीने से भी कम समय ठीक है, क्योंकि यह केवल 250 था, और आप अपने काम से हर हफ्ते payed मिलता है हालांकि, बाल्टी की दुकान दलाल फैल के माध्यम से हर कारोबार पर अपना पीप बना रहा है। मैं इन विदेशी मुद्रा दलालों की बाल्टी की दुकानों को क्यों कॉल करता हूं क्योंकि वे वास्तव में क्या कर रहे हैं कि उन सब्सिडी ब्रोकरों ने एक सौ साल पहले डाउनटाउन अमरीका में वापस किया था। वे आपको एक रीडायरेक्ट की कीमत को चार्ट के सेट में दे रहे हैं, जो वे आपको मुफ्त में देते हैं। उन मूल्यों को जो आपके चार्ट में लाते हैं दलालों द्वारा छेड़छाड़ करने में सक्षम हैं, और वे हर समय यह करते हैं। एक बाल्टी की दुकान दलाल बाजार में अपने जोखिम को कवर कर सकते हैं दो तरीके: वह एक सौदा डेस्क संचालित कर सकते हैं, और आपके खिलाफ व्यापार कर सकते हैं। वह फ़ीड को अपने चार्ट और व्यापार स्टेशन में हेरफेर कर सकता है, और आपको स्वयं को सूट करने के लिए झूठे मूल्य में उतार-चढ़ाव दे सकता है। बाल्टी की दुकान दलालों कम से कम एक करते हैं, लेकिन अक्सर दोनों। यदि आप मेरा विश्वास नहीं करते हैं, तो एक इलेक्ट्रॉनिक्स संचार नेटवर्क (ईसीएन) दलाल से एक ट्रेडिंग स्टेशन डाउनलोड करें और मूल्य की तुलना करें, विशेषकर घोषणाओं के आसपास Ive विदेशी मुद्रा क्षेत्र में सबसे बड़ा दलालों में से एक के साथ 50 पिप भिन्नता के रूप में ज्यादा देखा आप इस पर काबू पाने के लिए क्या कर सकते हैं यदि आप एक छोटे से व्यापारी हैं तो फिलहाल ज्यादा नहीं। आपके पास कम से कम 2 स्क्रीन और चार्ट के 2 सेट होने चाहिए। चार्ट में जाने वाले फ़ीड विभिन्न स्रोतों से होने चाहिए। कम से कम एक ईसीएन फ़ीड होने के साथ। अगर आपके पास ईसीएन ब्रोकर के साथ खाते खोलने के लिए धन है, तो ऐसा करें। ईईसीएन ब्रोकर वर्तमान में अल्पसंख्यक में हैं, लेकिन वे संख्या में बढ़ रहे हैं। एक खाता खोलने के लिए इसे बहुत अधिक खर्च करना पड़ता है, और इसका लाभ 400: 1 नहीं होता है, लेकिन सबसे अच्छा 100: 1 या 200: 1 अधिक संभावना होगी। इक्विटी बाजारों में से कई ईसीएन पहले से ही बड़े खिलाड़ी हैं, और वे केवल विदेशी मुद्रा में जाने की शुरुआत कर रहे हैं मैं अनुमान लगाता है कि 12 से 18 महीनों के भीतर ये नया दलाल (ईसीएन) 1,000 से नीचे के खातों और 400: 1 लीवरेज की पेशकश करके बाजार के निचले अंत में जाएंगे। जब वे करते हैं, तो वे बाल्टी की दुकानों को मिटा देंगे। मुझे विश्वास है कि सबसे बड़ी बाल्टी की दुकान दलालों में से कुछ पहले से वित्तीय संकट में हैं, और यह केवल बदतर हो जाएगा मैंने एक लोकप्रिय बाल्टी की दुकान के साथ अपने हाल के अनुभव के बारे में पोस्ट किया है जो इस साइट पर भारी विज्ञापन चलाता है, और मेरी पोस्ट फेंक दी गई थी। मैं जो कुछ कर रहा था वह सच कह रहा था आपका अधिकार, हम किसी को यहां आने और हमारे प्रायोजकों को बदनाम करने की अनुमति नहीं देते हैं, हम किसी भी कंपनी के साथ ऐसा होने नहीं देते। इसका कारण यह है कि कई बार प्रतिद्वंद्वियों इस साइट पर आते हैं और एक-दूसरे को बदनाम करते हैं ताकि वे अपने लिए और अधिक व्यापार हासिल कर सकें। यह नहीं है कि एफएफ क्या यहां है। यदि आपने कहा था, 200 पद, और आप यहां 3 महीने तक समुदाय में भाग ले रहे थे, तो आपकी वैध पकड़ को खुले तौर पर चर्चा होगी। लेकिन यह मामला नहीं है, आप यहां 2 या 3 पदों के साथ आए हैं और संभवत: आपकी साजिश सिद्धांतों के साथ चलने वाली जमीन को मारा। यहां हम में से बहुत सारे इस गेम में पैसे कमा रहे हैं, और ये जो नियमों के बारे में शिकायत करने के विरोध में खेल खेलने पर ध्यान केंद्रित करते हैं बहुत सारे यहाँ के आसपास का वातावरण है और मुझे इस तरह खुशी है। आराम करो और खुश रहें औसत से अब तक का उद्धरण हर कोई छोटी, होमी शुरू होता है टॉम बाल्डविन, सीबीओटी में अपने पैसों के 25k के साथ चला गया - जो कि उस समय दुनिया में था - शून्य अनुभव के साथ। उन्होंने मक्खी पर सीखा सचमुच अमीर होने से पहले सोरोस ने वॉल स्ट्रीट पर लंबे समय से काम किया। ब्रूस कोवनेर ने 3,000 के साथ व्यापारिक मुद्राएं शुरू कीं, जिसमें उसने अपने क्रेडिट कार्ड के खिलाफ उधार लिया था, जब वह टैक्सी चला रहा था बाल्डविन पैसे की अश्लील राशि बनाता है, एक साल में 30 मिलियन की तरह कुछ, कोवनेर एक अरबपति है, और सोरोस, ठीक है, सोरोस। मैं यह कह रहा हूं क्योंकि आपकी पोस्ट बहुत ही उदासीन और अभिमानी है। इसके अलावा, CoesFX उन ECNs में से एक है और वे हर समय इस बोर्ड पर विज्ञापन करते हैं। तो, आप न केवल एक शोर-ग्रस्त छोटे चोटी के रूप में आते हैं, लेकिन आप बूट करने में गलत हैं बेवकूफ। सच्चाई को नाराज होता है आपने जिस तरीके से प्रतिक्रिया की थी, उसके कारण आपने प्रतिक्रिया दी है क्योंकि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि क्या आई सही है या नहीं, तो आप अपमान का उपयोग करने की ओर मुड़ें। यह दो बार है Ive याद दिलाया गया है कि Ive इस मंच में लंबे समय तक पर्याप्त नहीं पता था कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूँ। आप सभी जानते हैं कि मैं आपके नायक श्री सोरोस को अपने हीरो हो सकता है। जैसे कि आप जैसे नए लोगों को सच्चाई देने का अधिकार न रखने का आरोप लगाते हैं, सिर्फ इसलिए कि वे हैं। नए चेहरे। फिर तुम मुझ पर शोकमान होने का आरोप लगाते हो तुम एक पाखंडी हो आप बाल्टी की दुकानें और ईसीएन के बारे में मेरी पोस्ट को गलत समझा। मैंने ईसीएन और बाल्टी की दुकान दलालों को एक साथ क्यों जोड़ा? मैंने कहा था कि मैंने एक बाल्टी की दुकान से संबंधित मुद्दों के बारे में एक पोस्ट बनाया था जो यहां विज्ञापन करता था, और मेरी पोस्ट हटाई गई थी वास्तव में पूरे धागा हटा दिया गया था मैंने यह भी कहा था कि आप इन मंचों में कई ईसीएन विज्ञापन कर रहे हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि उनमें से कोई भी विज्ञापन नहीं करता। तुम Coes का उल्लेख वे एक इक्विटी व्यापारी का एक उदाहरण हैं जो कि विदेशी मुद्रा बाजार में कदम उठाते हैं, और हाँ वे एक ईसीएन हैं वे एक एमटी 4 व्यापार स्टेशन में बहुत तेजी से बैंक फीड का उपयोग करते हैं जो एक सपने की तरह कार्य करता है। बेवकूफ। सच्चाई को नाराज होता है आपने जिस तरीके से प्रतिक्रिया की थी, उसके कारण आपने प्रतिक्रिया दी है क्योंकि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि क्या आई सही है या नहीं, तो आप अपमान का उपयोग करने की ओर मुड़ें। यह दो बार है Ive याद दिलाया गया है कि Ive इस मंच में लंबे समय तक पर्याप्त नहीं पता था कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूँ। आप सभी को पता है कि मैं आपके नायक श्री सोरोस हो सकता है। जैसे कि आप जैसे नए लोगों को सच्चाई देने का अधिकार न रखने का आरोप लगाते हैं, सिर्फ इसलिए कि वे हैं। नए चेहरे। फिर तुम मुझ पर शोकमान होने का आरोप लगाते हो तुम एक पाखंडी हो आप बाल्टी की दुकानें और ईसीएन के बारे में मेरी पोस्ट को गलत समझा। मैंने ईसीएन और बाल्टी की दुकान दलालों को एक साथ क्यों जोड़ा? मैंने कहा था कि मैंने एक बाल्टी की दुकान से संबंधित मुद्दों के बारे में एक पोस्ट बनाया था जो यहां विज्ञापन करता था, और मेरी पोस्ट हटाई गई थी वास्तव में पूरे धागा हटा दिया गया था मैंने यह भी कहा था कि आप इन मंचों में कई ईसीएन विज्ञापन कर रहे हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि उनमें से कोई भी विज्ञापन नहीं करता। तुम Coes का उल्लेख वे एक इक्विटी व्यापारी का एक उदाहरण हैं जो कि विदेशी मुद्रा बाजार में कदम उठाते हैं, और हाँ वे एक ईसीएन हैं वे एक एमटी 4 व्यापार स्टेशन में बहुत तेजी से बैंक फीड का उपयोग करते हैं जो एक सपने की तरह कार्य करता है। असल में, CoesFX कई बैंक फीड्स का उपयोग करता है। जैसा कि यहां कुछ लोगों द्वारा याद दिलाया गया है, ईसीएन मॉडल सर्वोत्तम मूल्य प्राप्त करने के लिए कई बैंक फीड्स का उपयोग करता है। आप ईसीएन के ग्राहकों के बारे में अर्ध-सही हैं ईसीएन बड़े पैमाने पर व्यापार को प्रोत्साहित करता है वे हैं क्योंकि वे केवल कमीशन पर पैसा कमाते हैं इसलिए उन्हें स्प्रेड पर इकट्ठा करने में सक्षम न होने के लिए अधिक मात्रा की आवश्यकता होती है। कुछ ईसीएन आयोगों के स्थान पर फैलता फैलता है, लेकिन क्योंकि वे रोक नहीं रोकते हैं, उन्हें बड़े व्यापार की मात्रा को प्रोत्साहित करना होगा। उस ने कहा, आपको ईसीएन के मॉडल या उस जैसी कुछ चीज़ों पर व्यापार करने के लिए 100,000 के पास नहीं होना चाहिए। आप आमतौर पर 1000 या उससे अधिक के साथ ईसीएन शुरू कर सकते हैं (यदि आपकी ईसीएन व्यापार व्यापारियों के साथ होता है) या केवल 5000 अगर आप मानक लॉट व्यापार करना चाहते हैं CoesFX की आवश्यकता होती है कि सभी बहुत सारे आकार मानक बहुत से होते हैं लेकिन कुछ अन्य लोगों को उसी की आवश्यकता होती है मुझे लगता है कि CoesFX को मिनी खातों में बाढ़ के दरवाजे खोलना था, तो वे कम जोखिम वाले ग्राहकों की पूर्ति के लिए अपनी तरलता को कम कर देंगे (जो कि उनके सर्वोत्तम हित में नहीं है, क्योंकि वे बिना अपने व्यापारिक ग्राहकों को खुश रखना चाहते हैं अपने हर बीकन कॉल का जवाब देना) नहीं कहने के लिए कि वे ग्राहक सेवा उन्मुख नहीं हैं। वे चाहते हैं कि वे अपने ग्राहक न हों 1) अपने पूरे खाते खोने के लिए कम झुकाव और 2) जब वे खो देते हैं तो कम शिकायत करते हैं खेल में हारे (और मेरा मतलब है कि शाब्दिक रूप से नहीं। figuratively नहीं) चीजों को अनुपात से बाहर झटका है। और उनके साथ निपटने के लिए समय लगता है। और वह अपने लाभ में काटता है।

No comments:

Post a Comment