Monday 22 January 2018

विदेशी मुद्रा -100 - पिप्स एक सप्ताह


100 pips एक हफ्ते संभव हो सकता है जोड़ा गया नवम्बर 2009 स्थिति: सदस्य 104 डाक मैं विदेशी मुद्रा गेम में एक पूर्ण ग्रीन हाउस हूं, लेकिन मैं एक कठिन पैसे का अध्ययन कर रहा हूं, और एक डेमो खाते का कारोबार कर रहा हूं, जैसे कि उसका असली पैसा। I पर्याप्त नहीं है कि मेरे खाते को झटका नहीं जा रहा है। मैं 1 या 2 ट्रेडों प्रति दिन किसी भी एक व्यापार पर अधिकतम 2 के साथ बना रहा हूँ Ive पिछले बुधवार से 144 pips उठाया, Eurusd व्यापार, उस पर परंपरागत व्यापार pritty। मैं बस सोच रहा था कि अगर एक सप्ताह के लगभग 100 पिप्स लेने में सक्षम होने का उचित लगता है, तो हर हफ्ते, जब एक यथोचित व्यापारी बन जाता है यह नौसिखिया विचार प्रक्रिया इमो में एक घातक दोष है। पिप्स सभी नहीं हैं और सभी को समाप्त कर रहे हैं। यह आपके एसएल आकार और जोखिम पर निर्भर करता है। 100 pips के औसत एसएल और 2 जोखिम वाला कोई व्यक्ति जो प्रति सप्ताह 100 पिप्स प्राप्त करता है केवल 2 लाभ है मैं इंट्राडे ट्रेडिंग के लिए 25 से 25 का अधिकतम और 3-5 के बीच जोखिम का उपयोग करता हूं। अगर मैं एक हफ्ते में 100 पिप्स करता हूँ तो मैं 15-20 रुपये का लाभ देख रहा हूं। यहां तक ​​कि अगर मैं 50 पिप्स बना रहा हूँ तो भी मैं 7-10 सप्ताह बना रहा हूं। कोई मुझे सभी के लिए 1,000 पिप्स एक हफ्ते बना सकता है, लेकिन बिना जानकारी के बिना इसके व्यर्थ मेरे सेटअप में 100 पिप्स प्रति सप्ताह 4 के बराबर होती है, जो मैं बहुत खुश हूं। यह 40-60 पीिप्स के एसएल का उपयोग कर रहा है और मेरी ट्रेडिंग प्लान के लिए निडर होकर चिपकाता है। आपकी सलाह के लिए धन्यवाद, एरो लूज़ करना पैसा व्यापार का हिस्सा है, कोई भी ऐसा नहीं है जो किसी बिंदु पर और कुछ समय के लिए खोने का अनुभव नहीं करता है। धोखेबाज़ को खोने के बारे में चिंता नहीं करनी चाहिए, जो नुकसान की एक छोटी सी रकम के दौरान तौलिया में फेंकना, या हर समय वे नुकसान लेते समय व्यापार मानदंड बदलते हैं। पैसा बनाना एक बढ़त ले लेता है, लेकिन चाहे कितना अच्छा होता है अगर आप अपनी सीमाओं को समझ न पाएं, तो आप लगातार खून आएंगे क्योंकि आप गलत चीजों की तलाश में हैं। पिप्स भी एक चिंता नहीं होना चाहिए मैं आगे बढ़ सकता हूं गलत, उन्हें इसके बारे में चिंता करनी चाहिए इसके बारे में चिंता करने की नहीं कहने के लिए सलाह देने के लिए बहुत निराश है। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि उन्हें मानसिक पक्ष के बारे में चिंतित होना चाहिए, लेकिन आपको पैसा खोने की हमेशा चिंता करना चाहिए। उचित पैसा प्रबंधन सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। 0 व्यापारियों अब देख रहे हैं फॉरेक्स फॉरेन्ट्रैग एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है.एक हफ्ते में न्यूनतम 100 पिप्स। जनवरी 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 260 पोस्ट मेरा EURUSD मेरे 30 पिप्स के खिलाफ चला गया, इसलिए मैंने बेचने के लिए एक और स्थान खोला और यह ऊपर चला गया, इसलिए मैंने कुल 40 पिप्स के लिए 2 पदों को बंद कर दिया। 1 स्थिति 35 अन्य एक 5 pips pips इसके अलावा पहले पीबीपीजेपीवाई और USDJPY कुल 30 पीपीएस के लिए बंद कर दिया 11 पीआईएस के साथ GBPJPY स्थिति बंद 80 सप्ताह के लिए कुल पिप्स 80 मैं इस आदेश को फिर से खोल रहा हूँ GBPJPY 133.07 बंद करो 134.07 बंद करो 134.75 लक्ष्य 132.75 (11 के साथ बंद) 11 पीआईएस लाभ के साथ बंद लेकिन मैं इसे फिर से खोलना और लगभग 132.55 में लक्ष्य की तलाश में उम्मीद है कि यह सुबह तक पहुंच जाएगा। 1.3596 स्टॉप लॉस 1.3396 लक्ष्य 1.3700 पर EURUSD खरीदें, अगर मैं मेरे खिलाफ चलना शुरू कर देता हूं तो मैं और अधिक स्थान खोलेगा लाइबी लाईडी, लिबी व्रोगोव जनवरी 2007 में शामिल: स्थिति 260 पदों: मैं यह आदेश पुनः खोल रहा हूं GBPJPY 133.07 को बंद करो 134.07 को रोकने के लिए 132.75 (11 के साथ बंद) 11 पिप्स लाभ के साथ बंद कर दिया, लेकिन मैं इसे फिर से खोल रहा हूं और लगभग 132.55 में लक्ष्य की तलाश कर रहा हूं। सुबह तक पहुंच जाएगा लक्ष्य 45 पिप्स मारो एक नई स्थिति में प्रवेश करें USDJPY 82.26 को बंद करें 84.26 लक्ष्य 81.26 सप्ताह के लिए कुल पिप्स 125 वर्तमान में खोले गए पद: एनजेडयूएसडी, मेरे 31 पिप्स के खिलाफ चला गया, इसलिए मैंने एक और खोला खो दिया। GBPUSD मेरे खिलाफ 50 पिप्स चला गया, इसलिए मैंने एक और ख़ोज खोला EURUSD लक्ष्यीकरण 100 pips USDJPY लक्ष्यीकरण 100 पीपस टिप्स: अभी एनज़्डुड 20-30 पिप्स नकारात्मक है, मैंने बेचने के लिए एक और खोला, इसलिए जब खोए हुए पहले के बारे में मेरे बारे में 0 होगा, तो इसका मतलब है कि मैं दूसरे स्थान पर लगभग 2030 होगा और मैं दोनों पदों को बंद कर सकता हूं या लंबे समय तक प्रतीक्षा करें, यही वह समय है जो मैं अधिकतर समय से करता हूं। लाइबी लाईडी, लिबी व्रोगोव आपके खाते में होने वाली किसी भी हानि के लिए मैं ज़िम्मेदार नहीं हूं, हालांकि मेरे पास केवल एक नुकसान -100 का स्टॉप लॉस हुआ है, जब तक मैंने अपना धागा शुरू नहीं किया है, यह धागा अपने नियमों का पालन करने और बाजार में प्रवेश करने से गलत समय से बचने के लिए किया जाता है। । मैं अपनी आंख को और अधिक 4 एच पर रखने के लिए सीख रहा हूं, न केवल 1 एच, इसलिए मैं न तो ध्यान रखूंगा यदि आप मेरे संकेतों का पालन करें या न तो मैं किसी भी हानि के लिए ज़िम्मेदार न हो। हफ्ते के लिए कुल 127 लीबी लाईडी, लिबी व्रोगोव

No comments:

Post a Comment