Monday 19 March 2018

Edgesforextendedlayout - सेब के समर्थन


लेकिन वे अब काम कर रहे हैं क्योंकि यह व्यवहार अब आईओएस 6 पर काम कर रहा है। अब जब सामग्री एनएवी और स्टेटस बार के नीचे जाती है, तो आपको सामग्री को 66 पिक्सेल तक दृश्य में ले जाने की आवश्यकता है और आप सभी सेट अप कर सकते हैं (जब तक कि आप ओएस के दो संस्करणों के बीच भिन्न होने के लिए व्यवहार नहीं करना चाहते) ndash Amro Oct 31 13 at 15:02 ये आईओएस 7 यूआई की मूल बातें हैं I आपको संक्रमण डॉक्स पढ़ना होगा, यह आईओएस डेवलपर्स के लिए जरूरी है (आपको पाठ्यक्रम का लॉगिन करना होगा): और आपको निश्चित रूप से WWDC फिल्में देखना है, खासकर: आईओएस 7 (वीडियो नंबर 201) के लिए उपयोगकर्ता इंटरफेस का निर्माण करना आईओएस 7 (वीडियो नंबर 214) आप इसे iTunes में मुफ्त में पा सकते हैं। आपके प्रश्न के बारे में: यह नया आईओएस 7 दृष्टिकोण है जिससे आपको समस्या आती है। आईओएस 7 में, एनएवी बार बहुलता से पारभासी है आईओएस 6 में इसकी नहीं। पारस्परिकता के मामले में - उत्पत्ति navbar के अंतर्गत सही है तो अगर पहले मामले में इस तरह की मूल के साथ UIView एनएवी बार के तहत होगा, दूसरे मामले में - bellow। आप नए आईओएस 7 के नोटिस को देख सकते हैं कि यह सब कुछ अच्छे और धूमिल होने के कारण किया जा रहा है - पारस्परिकता के लिए धन्यवाद। और उचित कोड स्वरूपण करते हैं, जैसे विभिन्न मामलों में मूल को बदलना। यह बहुत अच्छी तरह से समझाया गया है, और डॉक्स और वीडियो में बहुत अधिक महत्वपूर्ण अपडेट जिन्हें आप वास्तव में देखना चाहिए, अगर आप न केवल अंधाधुंध रूप से विकसित करना चाहते हैं, बल्कि यह भी समझें कि आप क्या कर रहे हैं। एक बैकअप बनाएं या प्रतिलिपि देखें दृश्य के रूप में 7.0 और बाद में आईओएस 6.1 और इससे पहले के रूप में वापस स्विच करें। सावधान रहें, वापस जाने के बाद आपकी सभी IOS7 पूर्व सेटिंग्स खो जाएंगी सभी सबव्यू के लिए एक्स समन्वय को पुनर्व्यवस्थित करें क्योंकि अब सब थोड़ी धीमी हो जाएगी (IOS7 में डिफ़ॉल्ट x0 निर्देशांक नेविगेशन और स्थिति पट्टी के नीचे हैं, और पूर्व - iOS7 में यह नेविगेशन बार या स्टेटस बार के ठीक ऊपर शुरू होता है) viewDidLoad पर निम्न पंक्ति जोड़ें: Q edgesForExtendedLayout काम नहीं कर रहा मैं iOS7 UI संक्रमण के बारे में बहुत कुछ पढ़ रहा हूं। मैं इन तीन गुणों को स्वचालित रूप से प्राप्त करने में सक्षम नहीं हूं, समायोजित करता है ScrollViewInsets, विस्तारितलेआउटअनुमतियाँअबैकबार I IOS7 UI संक्रमण के बारे में बहुत कुछ पढ़ रहा है। मैं इन तीन गुणों को स्वचालित रूप से प्राप्त करने में सक्षम नहीं हूं, समायोजित करता है ScrollViewInsets, ExtendedLayoutIncludesOpaqueBars, edgesForExtendedLayout आप छवि aboutus बटन और खोज बटन में देख सकते हैं। दृश्य ठीक से शुरू नहीं करता है यह शीर्ष स्टेटस बार से शुरू होता है वास्तव में आईओएस 6 में यह स्टेटस बार के नीचे से शुरू होता है। मैंने एक यूआई प्रोग्राम को तैयार किया है (मैं स्टोरीबोर्ड का उपयोग नहीं कर रहा हूं)। मेरे पास गूगल है और निम्नलिखित समाधान मिल गया है लेकिन यह मेरे होमव्यू नियंत्रक में निम्नलिखित कोड लिखने वाला काम नहीं है मेरा रूट व्यू नियंत्रक टैब बार है, मैंने यह भी कोशिश की है, लेकिन सफलता प्राप्त नहीं हुई, कृपया मुझे सलाह दीजिए मुझे न पता है कि मैं क्या कर रहा हूँ गलत है अग्रिम धन्यवाद शुक्रवार 25 सितंबर 2013 12:58 पूर्वाह्न पर पोस्टेड एफ़ल फूटर इस साइट में उपयोगकर्ता सबमिट की गई सामग्री, टिप्पणियां और राय है और केवल सूचना के प्रयोजनों के लिए है एप्पल सूचनाओं के आधार पर संभव समाधान के रूप में प्रतिक्रियाओं की सिफारिश कर सकता है या प्रत्येक संभावित समस्या में प्रदान किए गए कई कारकों को एक इलेक्ट्रॉनिक फोरम और ऐप्पल में ली गई वार्तालापों में विस्तृत नहीं बता सकता है इसलिए समुदाय पर किसी भी प्रस्तावित समाधान की प्रभावकारिता के रूप में कोई गारंटी नहीं दे सकता है मंचों। ऐप्पल किसी भी तीसरे पक्ष के कृत्यों, चूक और आचरण के लिए किसी भी और सभी दायित्वों को अस्वीकार करता है या साइट के आपके उपयोग से संबंधित है। इस साइट पर सामग्री के सभी पोस्टिंग और उपयोग ऐप्पल एसोसिएशन समुदाय के उपयोग की शर्तों के अधीन हैं। एप्पल कॉपीराइट एप्पल इंक। सभी अधिकार सुरक्षित

No comments:

Post a Comment