Monday 5 March 2018

खींचें मुझे- नीचे - लिव - लंदन - सत्र - विदेशी मुद्रा


ड्रैग मी डाउन ड्रैग मी डाउन, एक दिशा निर्देशन पांचवें एल्बम एडी में बनाया गया है। यह मार्च 2015 में जैमन मलिक के प्रस्थान के बाद से जारी किया गया पहला गीत था, और एक अधिक ध्वनिक, कायरता ध्वनि पेश किया Lyrically, गीत के बारे में एक मजबूत प्यार नेनेटर को नकारात्मकता के खिलाफ दृढ़ रहना प्रोत्साहित करने के बारे में है ड्रैग मी डाउन 31 जुलाई 2015 को आईट्यून्स और स्पॉटिफ़े को रिलीज़ किया गया था। मूल रिलीज़ 7 अगस्त के लिए निर्धारित किए गए थे, लेकिन बैंड ने इसे पहले रिलीज करने का फैसला किया। पृष्ठभूमि 27 अगस्त 2015 को, जूलियन बनीटाटा ने मार्च 2015 में गान की पुष्टि के लिए ट्वीट किया था। 1 जुलाई, 2015 को, लियाम पायने ने बिट के एक आश्चर्य को ट्वीट किया और नए एकल के लिए iTunes डाउनलोड लिंक से लिंक किया। 2 बैंड के बाकी हिस्सों में जल्द ही पीछा किया, साथ में हैरी ने एक और आईट्यून लिंक 3 और नील और लुईस को स्पॉटिफ से लिंक किया। 4 5 कुछ घंटे बाद, बैंड के आधिकारिक ट्विटर ने गानों के एक समूह को वीडियो रिलीज 6 की घोषणा करते हुए पोस्ट किया। जबकि स्पॉटइइट ने बैंड की घोषणा की बैंड की छोटी क्लिप भी अपलोड की। 7 द वुड के अगस्त 4 साक्षात्कार के दौरान वन डायरेक्शन के दौरान प्रशंसकों के बारे में होने के लिए लियम ने इस गीत की पुष्टि की थी। हैरी Ive एक दिल के लिए आग आई मुझे अंधेरे से डरे नहीं Ive कभी नहीं देखा यह इतना आसान लग रहा है मुझे एक आत्मा के लिए एक नदी मिल गई और बच्चा आप एक नाव बेबी आप केवल एक ही कारण लूई अगर मैं नहीं था वहाँ कुछ भी नहीं बचा होगा शैल एक आदमी का जो उसका सबसे अच्छा कभी नहीं हो सकता है अगर मैं तुम्हारे पास नहीं था, तो ईद ने कभी सूरज नहीं देखा तुमने मुझे सिखाया कि कैसे होना है, हाँ लीम सभी मेरे जीवन आप मेरे द्वारा खड़े थे जब कोई भी मेरे पीछे कभी नहीं था ये सब रोशनी वे नहीं कर सकते अपने प्यार के साथ मुझे अंधे, मुझे कोई भी नहीं खींच सकता है निल मेरे सारे जीवन आप मेरे साथ खड़े थे मेरे पीछे कोई नहीं था मेरे पीछे ये सब रोशनी वे मुझे अंधे नहीं देख सकते हैं तुम्हारे प्यार से कोई मुझे खींच नहीं सकता कोरस कोई नहीं, कोई भी नहीं खींच सकता है मुझे नीचे कोई नहीं, कोई भी मुझे खींच कर नीचे नील कर सकता है मुझे दिल के लिए आग लग गई, मुझे अंधेरे से डर नहीं आया Ive कभी इसे इतना आसान नहीं देखा मुझे एक आत्मा के लिए एक नदी मिली और बच्चा आप एक नौका बेबी आप केवल एक ही कारण हैरी अगर मैं तुमने वहाँ कुछ भी नहीं छोड़ा होगा (कुछ भी नहीं बचा) एक आदमी के खोल जो कभी भी उसका सबसे अच्छा नहीं हो सकता (हो सकता है उसका सबसे अच्छा) अगर मुझे तुम्हारी इच्छा नहीं थी, तो ईद ने कभी सूरज नहीं देखा (सूरज देख) तुमने मुझे सिखाया कैसे किसी को होना है हाँ न्याल मेरी सारी ज़िंदगी आप मेरे साथ खड़े थे जब कोई भी मेरे पीछे कभी नहीं था ये सब रोशनी वे मुझे अंधे नहीं दे सकते अपने प्यार के साथ, कोई भी मुझे कोरस नहीं खींच सकता, कोई भी मुझे खींच नहीं सकता कोई भी नहीं, कोई भी मुझे खींच नहीं सकता लिआम सभी मेरे जीवन आप मेरे साथ खड़े थे जब कोई भी मेरे पीछे कभी नहीं था ये सब रोशनी वे मुझे अंधे नहीं कर सकते प्यार, कोई भी मुझे खींच नहीं सकता नियाल मेरी सारी जिंदगी आप मेरे साथ खड़े थे जब कोई भी मेरे पीछे कभी नहीं था ये सब रोशनी वे मुझे अंधा नहीं कर सकते हैं आपके प्यार से कोई मुझे खींच नहीं सकता कोरस कोई नहीं, कोई भी मुझे खींच नहीं सकता कोई भी नहीं, कोई भी मुझे नीचे खींच नहीं सकता कोई भी नहीं, कोई भी मुझे खींच नहीं सकता कोई भी नहीं, कोई भी मुझे नीचे खींच नहीं सकता प्रतिक्रिया में गीत सार्वभौमिक सकारात्मक था। ड्रैममेडॉउन ट्विटर पर शीर्ष रुझान वाला विषय बन गया, जो लगभग 1.6 मीटर से अधिक ट्वीट्स 8 और 10 घंटे से अधिक के लिए शीर्ष पर रहा। रेडियो ने इसे सीधे आधिकारिक रोटेशन में जोड़ा, कुछ डीजे के साथ यह खुलासा किया गया कि वे गाने को खेलने में सक्षम होने में थोड़ी देर प्रतीक्षा कर रहे थे। 9 बिलबोर्ड ने पुलिस और फ्लीटवुड मैक के झिलमिलाता वाले पॉप-रॉक की धुनों के लिए त्वरित, अपरिवर्तनीय ट्रैक को स्नातक किया। 10 यह यूएस आईट्यून पर 1 पर पहुंच गया, 30 मिनट के भीतर जारी किया गया, सबसे तेज़ गीत के रिकार्ड को तोड़ने के लिए कभी शीर्ष स्थान पर पहुंच गया। ड्रैग मी डाउन 1 9 देशों में आईट्यून पर 1 पर पहुंच गया, जिससे यह बैंड अब तक का सबसे सफल एकल लॉन्च बना। 11 ने बिलबोर्ड हॉट 100 साल के अंत चार्ट पर 65 वें स्थान पर रखा। इस गीत ने 2016 के BRITs में एक निर्देशन का सर्वश्रेष्ठ ब्रिटिश कलाकार का पुरस्कार जीता। गीत ने इसकी रिहाई के पहले दिन में 300,000 से अधिक डिजिटल प्रतियां बेचीं। यह दुनिया भर में स्पॉटिफ़ीज़ स्ट्रीमिंग चार्ट के शीर्ष स्थान पर भी शुरू हुआ, जो उपलब्धता के पहले दिन में 3 मिलियन से अधिक श्रोताओं को प्राप्त करता है। रिलीज होने के सात दिन बाद, ड्रैग मी डाउन ने 17.7 लाख धाराओं का अधिग्रहण किया। 12 अगस्त 5, 2016 को, ब्रिटिश फोनोग्राफ़िक उद्योग ने घोषणा की कि गीत प्लैटिनम चला गया था। 13 चार्ट प्रदर्शन ड्रैग मी डाउन 2015 के सबसे सफल गीतों में से एक था। 7 अगस्त, 2015 को, यह घोषणा की गई थी कि ड्रैग मी डाउन ने ब्रिटेन के आधिकारिक चार्ट पर 1 में पहली बार शुरुआत की, जिसमें से 1 वें स्थान पर एक या दूसरा 2013 और ब्रिटेन में उनका चौथा, समग्र रूप से यह संयुक्त राज्य अमेरिका में 2015 की सबसे बड़ी शुरुआत थी, बिलबोर्ड चार्ट में 3 पर प्रवेश किया। 14 गीत ने आधिकारिक तौर पर रिलीज के अपने पहले हफ्ते में 500,000 से अधिक प्रतियां बेचीं। 15 हैरी 16 और निएल 17 दोनों ने ट्विटर पर प्रशंसकों को गाने की सफलता के लिए धन्यवाद दिया और बैंड ने कई ऑन द रोड फिर से टूर कॉन्सर्ट के दौरान कई बार प्रशंसकों को धन्यवाद दिया। यह गाना ऑस्ट्रेलिया में 1 पर शुरू हुआ, यह बैंड पहले कभी ऑस्ट्रेलियाई बना रहा और इसे लाइव इट वेर यंग से 2 के सबसे बड़े चार्ट के गीत के रूप में बनाया गया। इसके बाद 1 99 8 के बाद से ऑस्ट्रेलिया में शीर्ष स्थान पर पहुंचने वाला पहला यूके समूह बनाया गया। 18 अगस्त 2015 तक, एक आधिकारिक तौर पर 13 देशों में 1 पर पहुंच गया और 90 देशों में iTunes पर 1 तक पहुंच गया। लाइव प्रदर्शन ड्रैग मी डाउन (पहले लाइव प्रदर्शन) एक दिशा - ड्रैग मी डाउन (जीएमए पर लाइव) 578,741,613 (20 जनवरी 2017 तक) ड्रैग मी डाउन्स संगीत वीडियो रॉकेट लांच की तैयारी कर रहे बैंड को दिखाती है। यह 6 अगस्त, 2015 को ह्यूस्टन, टेक्सास में नासा के मुख्यालय में विशेष रूप से फिल्माया गया था। बैंड ने 20 अगस्त, 2015 को वीवो के माध्यम से वीडियो का प्रीमियर किया था। यह वीडियो बेन विनस्टन्स कंपनी फुलवेल 73 के लिए काम करने वाले बेन और गेब टर्नर द्वारा निर्देशित था। 1 9 20 संगीत वीडियो ने 24 घंटे से कम समय में सबसे अधिक पसंद के रिकॉर्ड को तोड़ दिया, एक मिलियन पसंद अर्जित किए और टेलर स्विफ्ट्स बैड ब्लड द्वारा आयोजित पिछले रिकॉर्ड को हराया। वीडियो रिलीज के 24 घंटों के भीतर 19.6 मिलियन दृश्य प्राप्त हुए, वीवो पर किसी भी पुरुष कृतज्ञ द्वारा सबसे ज्यादा। दृश्य संख्या ने एक दिशा निर्देशों का पिछला व्यक्तिगत रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। आधिकारिक तौर पर प्रीमियरिंग के एक सप्ताह बाद, ड्रैग मी डाउन्स संगीत वीडियो को 2 9 लाख बार देखा गया। सितंबर 2015 में, वीगो को 100 मिलियन दृश्य पारित करने के लिए प्रमाणित किया गया था। फरवरी 2016 में, वीडियो ने BRIT पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ ब्रिटिश वीडियो जीता जुलाई 2016 के अंत में, इस वीडियो ने 500 मिलियन से अधिक दृश्यों को पार किया, ऐसा करने के लिए केवल दूसरे बैंड थे। संदर्भ विज्ञापन अवरोधक हस्तक्षेप का पता चला विकिया एक निशुल्क उपयोग वाली साइट है जो विज्ञापन से पैसे कमाती है। विज्ञापन ब्लॉकर्स का इस्तेमाल करते हुए दर्शकों के लिए हमारा एक संशोधित अनुभव है, अगर आप आगे संशोधनों में हैं, तो विकिया अनुपलब्ध है कस्टम विज्ञापन अवरोधक नियम निकालें और पृष्ठ अपेक्षित रूप से लोड हो जाएगा। तकनीकी विश्लेषण अधिक तकनीकी विश्लेषण प्रीमियर विदेशी मुद्रा व्यापार समाचार साइट 2008 में स्थापित, फोरेंसाइव असली एफएक्स व्यापार के लिए दिलचस्प टिप्पणी, राय और विश्लेषण की पेशकश प्रमुख विदेशी मुद्रा व्यापार समाचार साइट है पेशेवरों। नवीनतम व्यापारिक विदेशी मुद्रा व्यापार समाचार प्राप्त करें और वर्तमान में सक्रिय व्यापारियों से वर्तमान अपडेट प्राप्त करें फोरेंसाइव ब्लॉग पोस्ट प्रमुख अग्रणी तकनीकी विश्लेषण चार्टिंग टिप्स, फॉरेक्स विश्लेषण, और मुद्रा जोड़ी व्यापार ट्यूटोरियल की सुविधा देते हैं। वैश्विक विदेशी मुद्रा बाजारों में झूलों का लाभ उठाने के बारे में जानें और हमारे वास्तविक समय के विदेशी मुद्रा समाचार विश्लेषण और केंद्रीय बैंक समाचार, आर्थिक संकेतकों और विश्व की घटनाओं के प्रति प्रतिक्रियाओं को देखें। 2017 - लाइव एनालिटिक्स इंक v.0.8.2659 उच्च जोखिम चेतावनी: विदेशी मुद्रा व्यापार में एक उच्च स्तर का जोखिम होता है जो सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन अतिरिक्त जोखिम और ऋण जोखिम उत्पन्न करता है। इससे पहले कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार का फैसला करें, ध्यान से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव स्तर और जोखिम सहनशीलता पर विचार करें। आप कुछ या सभी अपने प्रारंभिक निवेश को खो सकते हैं, निवेश न करें, जो कि आप खोना नहीं कर सकते। विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े जोखिमों पर खुद को शिक्षित करें, और अगर आपके कोई प्रश्न हों, तो एक स्वतंत्र वित्तीय या कर सलाहकार से सलाह लें सलाहकार चेतावनी: पूर्ववर्ती अपने ग्राहकों और संभावनाओं के लिए एक शैक्षिक सेवा के रूप में संदर्भित ब्लॉग और आर्थिक और बाजार की जानकारी के अन्य स्रोतों के संदर्भ और लिंक प्रदान करता है और ब्लॉग या सूचना के अन्य स्रोतों की राय या अनुशंसाओं का समर्थन नहीं करता है। क्लाइंट और संभावनाओं को सलाह दी जाती है कि ग्राहक या संभावनाओं के संदर्भ में ब्लॉगों या अन्य सूचना स्रोतों में दिए गए राय और विश्लेषण पर विचार करें और व्यक्तिगत विश्लेषण और निर्णय लेने के बारे में ध्यान दें। किसी भी ब्लॉग या सूचना के अन्य स्रोतों को ट्रैक रिकॉर्ड बनाने के लिए नहीं माना जाता है। पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों की कोई गारंटी नहीं है और इसके लिए विशेष रूप से ग्राहकों और संभावनाओं को सलाह दी जाती है कि वे सलाहकार, ब्लॉगर्स, मनी मैनेजर्स और सिस्टम विक्रेताओं द्वारा किए गए सभी दावों और अभ्यावेदन को किसी भी फंड का निवेश करने या किसी भी विदेशी मुद्रा व्यापारी के साथ खाता खोलने से पहले सावधानीपूर्वक समीक्षा करें। इस वेबसाइट के भीतर मौजूद किसी भी समाचार, राय, अनुसंधान, डेटा या अन्य जानकारी को सामान्य बाजार की टिप्पणी के रूप में प्रदान किया गया है और निवेश या व्यापारिक सलाह का गठन नहीं किया गया है। FOREXLIVE स्पष्ट रूप से किसी भी खो प्राचार्य या मुनाफे के लिए किसी भी दायित्व को अस्वीकार करता है जो ऐसी जानकारी के उपयोग या रिलायंस से प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से उत्पन्न हो सकता है। ऐसी सभी सलाहकार सेवाओं के साथ, पिछले परिणाम भविष्य के परिणामों की गारंटी नहीं हैं। टच को देखने के लिए बंद करने के लिए कहीं भी क्लिक करें

No comments:

Post a Comment