Thursday 22 February 2018

बेहतर समर्थक बजे से सूचक - tradestation - विदेशी मुद्रा


हमारे प्रीमियम संकेतक: लोकप्रिय बढ़े हुए संकेतक हमारे अद्वितीय संकेतक हमारे ग्राहकों का कहना है कि मुझे सिर्फ संकेतक मिल चुके हैं और वे शानदार हैं मुझे बहुत खुशी है कि मैं आपको बता नहीं सकता मुझे लगता है कि मैं पहले से ही जीवन के लिए एक ग्राहक हूं और मुझे विश्वास है कि अधिक काम है, मैं आपको भविष्य में लोगों को करना चाहता हूं। मैं सचमुच आशा करता हूं कि आप लोगों को आपके व्यवसाय की सफलता मिल रही है। माइक आर। यूके इंक आपके संकेतकों से बहुत संतुष्ट हैं और मेरे एक दिन के कारोबार में वापस पैसा बनाते हैं और बाकी का आश्वासन दिया है कि जब मैं नए संकेतकों की तलाश में हूं, तो मैं आपको सबसे पहले कॉल करूंगा। बर्नार्ड जी कोंकॉर्द, एनएच मैं अपने कस्टम सूचक पर अपने काम के लिए धन्यवाद करना चाहता हूँ। यह देखना एक दुःस्वप्न था कि 50 एटीएफ को देखने के लिए कि किसने सतर्क किया था मैंने आपके द्वारा पहले दिन पर 10x का भुगतान किया है। मैं अब काम कर सकता हूं और बस बीप के लिए इंतजार करना और फिर कुछ प्रकार की कार्रवाई महान काम मैं जल्द ही तुम्हारे लिए और काम के साथ वापस आ जाऊंगा। डेनिस एफ लॉस एंजिल्स, सीए मैं अपने काम में डाल दिया समर्पण की सराहना करते हैं (सप्ताहांत के घंटों के दौरान)। यह आपके लिए फिर से लोगों के साथ व्यापार करना एक वास्तविक आनंद था। मुझे पता है कि मुझे अपने भविष्य के विशिष्ट प्रोग्रामिंग अनुरोधों के लिए कहां जाना है। रॉबर्ट एस ओरांजेस्टाड, अरूबा बहुत अच्छा काम है, मुझे लगता है कि तुच्छ को शामिल पसंद आया। एक महान विचार है, मैं वास्तव में अतिरिक्त दृश्य एड्स को पसंद करता हूं और रंगों का चयन करना इसे क्रेग वी पिट्सबर्ग, पीए से बाहर खड़ा कर देता है I प्रयास के लिए मैं आपको दोनों धन्यवाद करना चाहता हूं कि प्रो-ट्रेडिंग संकेतकों को मेरे सूचक को पूरा करने और क्रिसमस से पहले अध्ययन करने में लगाया मुझे कहना होगा कि मैं आपको 18 साल के व्यापार में सबसे अच्छा तरीके से पेश किया है। मार्क सी। न्यू साउथ वेल्स, ऑस्ट्रेलिया हाय दोस्तों, मैं आपके ईमेल से ज्यादा प्रोत्साहन नहीं दे सकता स्पष्टीकरण के लिए धन्यवाद और मैं पूरी तरह से सबकुछ सराहना करता हूं उत्पाद को देखने के लिए आगे देख रहे हैं डेव एस। सारासोटा, FL कार्रवाई में हमारे संकेतक देखें डीआईजी केल्टनर चैनल 2.0 को क्या करना है हम मानक केल्टनर चैनल ले गए और इसे बढ़ा दिया। हमने अलग-अलग बैंड नियंत्रण जोड़े और सलाखों को चित्रित किया, जिससे यह एक-ग्लैस सूचक बना। केल्टनर चैनल केल्टनर चैनल ऊपरी और निचले बैंड वाले चलती औसत रेखा पर आधारित है। बैंड परिसंपत्ति (औसत वास्तविक सीमा) की अस्थिरता के अनुसार अनुकूलित होता है केल्टनर चैनल का इस्तेमाल कीमत के ब्रेकआउट और कीमत ब्रेकिंग को संकेत करने के लिए किया जाता है, और रुझानों को दिखाने के लिए किया जाता है Let8217s कार्रवाई में सूचक देखें: AMZN 60 न्यूनतम चार्ट: टी मध्यम ग्रे लाइन चलती औसत रेखा है, और दो पीले रंग की लाइनें ऊपरी और निचले बैंड हैं। (आप अपनी आवश्यकताओं के अनुसार रंग और चौड़ाई सेट कर सकते हैं।) सूचक का असली जादू पेंट बार है: ईएस वायदा दैनिक चार्ट: सलाखों को उनके स्थान के अनुसार कोडित किया जाता है। ऊपरी बैंड के ऊपर बार्स: हरे रंग की सलाखों के ऊपरी बैंड के ऊपर ऊंचा होने के साथ लोअर बैंड के ऊपर: दो बैंड के बीच येलो बार्स: ऊपरी बैंड के नीचे सफेद बार्स निम्न बैंड से नीचे स्थित है: लोअर बैंड के नीचे ऑरेंज बार्स: कोडित सलाखों, आप इस सूचक पर एक शीशे का आवरण ले सकते हैं और सभी आवश्यक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। हम इस सूचक को निम्न दो रिवर्सल संकेतकों में से एक के साथ प्रयोग करने की सलाह देते हैं: डीआईजी मैजिक बार्स डीआईजी स्मार्ट पॉइंट्स बिल्कुल मुफ्त ऊपरी और निचले बैंड को अलग से नियंत्रित करें कमाल पेंट बार सुविधा डीआईजी मैजिक बार्स और डीआईजी स्मार्ट पॉइंट इंडिकेटर के साथ महान काम करता है केल्टनर चैनल 2.0 मुफ्त के लिए डाउनलोड करें हमारे ग्राहकों से कहो: मैं अपने कस्टम सूचक पर अपने काम के लिए धन्यवाद करना चाहता हूं। यह देखना एक दुःस्वप्न था कि 50 एटीएफ को देखने के लिए कि किसने सतर्क किया था मैंने आपके द्वारा पहले दिन पर 10x का भुगतान किया है। मैं अब काम कर सकता हूं और बस बीप के लिए इंतजार करना और फिर कुछ प्रकार की कार्रवाई महान काम मैं जल्द ही तुम्हारे लिए और काम के साथ वापस आ जाऊंगा। डेनिस एफ लॉस एंजिल्स, सीए मुझे सिर्फ संकेतक मिले हैं और वे शानदार हैं मुझे बहुत खुशी है कि मैं आपको बता नहीं सकता मुझे लगता है कि मैं पहले से ही जीवन के लिए एक ग्राहक हूं और मुझे विश्वास है कि अधिक काम है, मैं आपको भविष्य में लोगों को करना चाहता हूं। मैं सचमुच आशा करता हूं कि आप लोगों को आपके व्यवसाय की सफलता मिल रही है। माइक आर। यूके मैं अपने काम में रखे समर्पण की सराहना करता हूं (सप्ताहांत के घंटों के दौरान)। यह आपके लिए फिर से लोगों के साथ व्यापार करना एक वास्तविक आनंद था। मुझे पता है कि मुझे अपने भविष्य के विशिष्ट प्रोग्रामिंग अनुरोधों के लिए कहां जाना है। रॉबर्ट एस ओरांजेस्टाड, अरुबा इम आपके संकेतकों से बहुत संतुष्ट हैं और मेरे एक दिन के कारोबार में पैसे वापस कर दिए हैं और बाकी का आश्वासन दिया है कि जब मैं नए संकेतकों की तलाश में हूं, तो मैं आपको सबसे पहले कॉल करूंगा। बर्नार्ड जी कोंकॉर्द, एनएच, मैं आपको दोनों प्रयासों के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं कि समर्थक-व्यापारिक संकेतकों को मेरे सूचक को पूरा करने और क्रिसमस से पहले अध्ययन करने के लिए कहा जाता है, मुझे कहना होगा कि मैं आपको 18 साल के व्यापार में सबसे अच्छा करार दिया है। । मार्क सी न्यू साउथ वेल्स, ऑस्ट्रेलिया बहुत अच्छा काम है, मुझे लगता है कि तुच्छ को शामिल पसंद है। एक महान विचार है, मैं वास्तव में अतिरिक्त दृश्य एड्स को पसंद करता हूं और रंगों का चयन करना इसे क्रेग वी पिट्सबर्ग, पीए हाय दोस्तों से बाहर खड़ा कर देता है, मैं आपके ईमेल से और अधिक प्रोत्साहित नहीं किया जा सकता स्पष्टीकरण के लिए धन्यवाद और मैं पूरी तरह से सबकुछ सराहना करता हूं उत्पाद को देखने के लिए आगे देख रहे हैं डेव एस। सारासोटा, FL

No comments:

Post a Comment