Sunday 11 February 2018

विदेशी मुद्रा - कारखाने में apk


एंड्रॉइड पर समाचार सूचनाओं को तोड़कर कृपया नवंबर 2014 को जुड़ें स्थिति: सदस्य 60 पोस्ट हे लोग, मेरे एंड्रॉइड पर खबरों और ब्रेकिंग न्यूज़ फीड्स के माध्यम से आने वाले नए आइटमों की तत्काल अपडेट नोटिफिकेशन प्राप्त करने के लिए सरल और आसान तरीके से देख रहे हैं। यह वर्तमान में मौजूद नहीं है, विचित्र रूप से। मैंने Google Play पर कुछ लोकप्रिय आरएसएस ऐप्स में आरएसएस फीड्स को जोड़ने की कोशिश की और मुझे दो डीलब्रेकरों में मिला: 1) वे विश्वसनीय नहीं लगते, सिंक्रनाइज़ करने से नई कहानियों को लोड नहीं किया जाता है 2) वे समय के अंतराल पर सिंक करते हैं, 5 मिनट छोटी सी Ive देखा 3) फिर भी, जो सबसे होनहार (gReader) था, लगता है ध्वनि सूचना हर सिंक्रनाइज़ेशन करते हैं भले ही कोई खबर है या नहीं। इनमें से कोई भी काम नहीं है, हालांकि मुझे क्या जरूरत है एक तत्काल सूचना ध्वनि जो क्षण से दूर हो जाता है, एफएफ न्यूज़ स्ट्रीम में कुछ नया है (यदि संभव हो तो गैर-कैलेंडर और कैलेंडर भी)। आप पूछते हैं, सिर्फ एक और स्रोत का उपयोग क्यों नहीं किया Ive देखा और एफएफ सबसे अच्छा और सबसे विविध समाचार स्ट्रीम है कि मैं सभी अतिरिक्त ब्लोट कहानियों के बिना देखा है। और वे सभी वीआईपी समाचार स्रोत आईएमओ को कवर करते हैं मैंने कुछ बीएस एपीके वेबसाइट पर एक विदेशी मुद्रा कारखाना एपीके भी देखा था। ऐप एक इंडी की तरह दिखता है यह Google Play पर पाया नहीं जा सकता मैंने पासा को लुढ़काया और किसी भी मुद्दे के बिना इसे स्थापित किया। वहाँ पर समाचार फ़ीड है, लेकिन बदलने के लिए कोई सेटिंग नहीं है यह आश्चर्यजनक होगा अगर कोई इसे संशोधित कर सकता है या मुझे दूसरा रास्ता दे सकता है ताकि जब भी एफएफ न्यूज फीड में कुछ चीज आ जाए तो मुझे थोड़ी सूचना मिल सकती है। यह बेहतर होगा यदि संभव हो कि मुझे प्रति श्रेणी में सूचनाएं प्राप्त करने का विकल्प हो सकता था, जहां मैं चाहता हूं कि मैं उन श्रेणियों को चालू कर सकता हूं या बंद कर सकता हूं, लेकिन मुख्य विचार समाचारों की खबरों और शायद कैलेंडर खबर भी अगर यह बहुत ज्यादा परेशानी नहीं है। यहां फ़ाइल का लिंक है: किसी भी तरह की आत्माएं मुझे सही दिशा में इंगित करने को तैयार हैं। ऐप एफएक्स कैलेंडर विंडोज़ एपीके के लिए एपीके एंड्रॉइड गेम्स और ऐप एपीके ऐप एफएक्स कैरेंडर विंडोज फोन ऐप के लिए एपीके हाय, यहां हम आपको प्रदान करते हैं अपने मोबाइल के लिए डाउनलोड और स्थापित करने के लिए विंडोज फोन के लिए ऐप फ़ॉरेक्स कैलेंडर एपीके की एपीके फ़ाइल इसकी आसान और वारंटी डाउनलोड बटन जाने दें और डाउनलोड चरणों का पालन करें। - ऑटो समय का पता लगाने और स्थानीय समय क्षेत्र लागू होता है - AUD, CAD, CHF, CNY, EUR, GBP, JPY, NZD, USD के लिए समाचार - उपयोगकर्ता समाचार रिलीज से पहले बफर को अनुकूलित कर सकते हैं, डिफ़ॉल्ट 2 मिनट है - अलग-अलग उपयोग करें Google Play से अधिक पढ़ें हाल ही में बदलाव विंडोज फोन के लिए ऐप फ़ॉरेक्स कैलेंडर एपीके: लोगो और एप का नाम अपडेट करें

No comments:

Post a Comment